iQOO Z9 Lite Launch Date in India: 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

iQOO Z9 Lite Launch Date in India: iQOO Z9 का जल्द ही लांच होने वाला Z9 Lite, एक बजट 5G स्मार्टफोन है इसकी शुरुआत iQOO z9 लॉन्च के साथ और इसके बाद iQOO z9x मॉडल आने का संभावना है| iQOO Z9 कलर की बात करें तो केवल फलो कलर में उपलब्ध है, इस फोन में कोई आईपी (IP) रिटेक नहीं है,इसे MediaTek Dimensity 6300 SoC से पावर दिया जाएगा।

iQOO Z9 Lite Launch Date in India:

iQoo का जल्द ही लॉन्च होने वाला Z9 लाइट, एक बजट 5G स्मार्टफोन है, जो Z9 सीरीज़ को पूरा करेगा, जिसकी शुरुआत iQoo Z9 के लॉन्च के साथ हुई थी और इसके बाद हाल ही में iQoo Z9x मॉडल भी लॉन्च किया गया था। हालाँकि Z9 इस लाइन-अप में सबसे महंगा ऑफर है, लेकिन Z9 “लाइट” नाम मौजूदा मॉडल की तुलना में और भी कम कीमत वाले टियर की ओर इशारा करता है।

iQOO Z9 Lite Launch Date in India:
iQOO Z9 Lite Launch Date in India:

RPF Constable Admit Card 2024:

फोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 6300 प्रोसेसर दिखाया गया है जिसे 6nm प्रोसेस तकनीक का उपयोग करके बनाया गया है। Amazon पेज पर पोस्टर के नीचे बारीक प्रिंट में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज की मौजूदगी का भी पता चलता है। चूंकि यह एक बजट स्मार्टफोन होने की उम्मीद है, इसलिए हमें उम्मीद है कि अन्य (कम) वेरिएंट (मोबाइल) भी उपलब्ध होंगे।

iQOO Z9 Lite Launch Date:

कंपनी ने यह भी पुष्टि की है की iQOO Z9 Lite को भारत में 15 जुलाई को लांच किया जा सकता है, iQOO Z9x 12900 में उपलब्ध है जबकि iQOO Z9 1900 रुपए में उपलब्ध है जो इस मेड रेट की शुरुआत है दोनों फोन अलग-अलग हार्डवेयर भी पेश करते हैं जो LCD और AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है इसके साथ 6GB राय एम और 128GB स्टोरेज के साथ मिलेगा |

Hello friends, my name is Tribhuvan kushwaha, I am the Writer and Founder of this blog and share all the information related to Blogging, Technology, Sarkari Yojana, Jobs, and Exam through this website.

Leave a comment